Akshara Singh said the song ‘Ladki Na Hoti Duniya Na Hoti’ went viral
Akshara Singh said the song ‘Ladki Na Hoti Duniya Na Hoti’ went viral
Akshara Singh said the song ‘Ladki Na Hoti Duniya Na Hoti’ went viral

आज साल का अंतिम दिन है और बीते साल में देश मे लड़कियों ने जितने नए कीर्तिमान रचे, उससे ज्यादा लड़कियों के ऊपर हमले भी हुए। शायद यही वजह है कि भोजपुरी की सुपर गर्ल अक्षरा सिंह नए साल का स्वागत कुछ इस कदर करना चाहती थीं, जिससे देश में लोगों को नारी के सम्मान और सशक्तिकरण का संदेश मिले। यही वजह है कि अक्षरा ने ‘लड़की ना होती दुनिया ना होता’ गाना गया और यूट्यूब पर अपने चैनल अक्षरा सिंह से रिलीज किया। यह गाना मनोरंजन के साथ – साथ समाज में महिलाओं के महत्व से रूबरू करवाता है। इसे अक्षरा ने खुद गाया है।

गाना ‘लड़की ना होती दुनिया ना होता’ रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है। अभी गाना रिलीज हुते 24 घंटे भी नहीं हुए हैं। लोगों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है। इस गाने के लिरिक्स कुंदन प्रीत ने लिखे हैं और इसमें संगीत आशीष वर्मा का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। गाने के म्यूजिक वीडियो में यूं तो अक्षरा सिंह की ही तस्वीरें हैं, बावजूद इसके यह गाना लोगों को बेहद आकर्षक लग रहा है।

वहीं, साल 2019 के अपने आखिरी गाने को लेकर अक्षरा ने कहा कि ‘लड़की ना होती दुनिया ना होता’ वर्तमान दौर में काफी प्रासंगिक है। इस गाने के एक एक अंतरे से मुझे लगाव है। कुछ लोग अहंकार में आकर महिलाओं को चरण की धुली समझते हैं, लेकिन वैदिक युग से आज तक स्त्री का दर्जा ऊंचा है। इसकी वजह ये है कि लड़कियां प्रेम का प्रतीक हैं। वे सृजन की और आपसी समभाव में विश्वास करती हैं। यही वजह है कि ये दुनिया है। लेकिन इसका ये भी मतलब नहीं है कि महिलाएं कमजोर होती हैं, क्योंकि जब दुनिया मे पाप का प्रभाव बढ़ता है। तो ये संहार करना भी जानती हैं। तभी दुनिया में संतुलन है। मैं बस अपने इस गाने को लेकर कहना चाहती हूं कि समाज के भटके लोगों को समझने का यह क्या मेरा प्रयास है। मैं नए साल में सबको बधाई देते हुए कहना चाहती हूं कि महिलाओं का सम्मान करें।

अक्षरा ने इंडस्ट्री की तमाम अपकमिंग सिंगरों से गुजारिश की कि आप ऐसा कोई भी गाना न गाएं, जो एक दूसरे की टांग खींचे। क्योंकि आप भोजपुरी के आइकॉन है। आपको लोग फॉलो करते हैं। इसलिए जो भी स्टार हैं या नए लोग आ रहे हैं, आप किसी लड़की के लिए गंदगी वाले गाने ना गए। इससे और लोगों को प्रेरणा मिलती है, गंदगी करने के। इससे बचने की जरूरत है।

By

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *