This newcomer is doing well in Bhojpuri world
This newcomer is doing well in Bhojpuri world
This newcomer is doing well in Bhojpuri world

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इन दिनों एक खूबसूरत अभिनेत्री का जलवा इस कदर चल रहा है, कि लोग उस न्यूकमर में फ्यूचर की सुपर स्टार देखने लगे। बात चाहे फ़िल्म की हो, या फिर स्टेज परफॉर्मेंस की। हर जगह इनकी मौजूदगी एक सुपर स्टार की ही तरह होती है। यूं कहें कि इस कमसिन कली ने भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की गली में बेहद कम समय में एक अलग ही पहचान बना ली है।
जी हाँ, हम बात कर रहे हैं भोजपुरी फ़िल्म जगत में गोल्डन गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री ‘सोनालिका प्रसाद’ की। समृद्ध कला की उर्वर माटी पटना में 15 अक्टूबर को जन्मी सोनालिका में सिनेमा के प्रति दीवानगी उस वक्त आयी, जब वे 10वीं क्लास में पढ़ती थीं। नतीजा उन्होंने लोकल न्यूज़ चैनल में बतौर एंकर काम करना भी शुरू कर दिया। उन चैनल्स पर भी एंकरिंग में उन्हें मनोरंजन संबंधित खबरों को लेकर आती थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी पढ़ायी नहीं छोड़ी और काम के साथ – साथ ग्रेड्यूट भी हो गयीं। प्रतिभा से वे लबरेज थी हीं, सो उन्हें मौका मिल गया Etv नेटवर्क से जुड़ने का और वे यहां भी मनोरंजन वाली खबरों को बतौर एंकर लेकर दर्शकों के सामने आईं।

this newcomer is doing well in bhojpuri world know how
this newcomer is doing well in bhojpuri world know how

सोनालिका का कहना है कि उनके पिता एक एक्टर बनना चाहते थे, लेकिन किसी कारणवश उनका यह सपना पूरा न हो सका। शायद यही कारण है कि एक्टिंग मेरे खून में है। कल जो सपना मेरे पिता ने देखा था, अब उसे मैं पूरी करना चाहती हूं। बता दें कि निर्देशक “रजनीश मिश्रा” के निर्देशन में बनी फिल्म “राजतिलक” से भोजपुरी जगत में डेब्यू करने वाली सोनालिका आज लगभग दर्जन भर से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। इनमें केवल “राजतिलक” ही बड़े पर्दे पर द्स्तक दी।
इस फिल्म में गोल्डन गर्ल सोनालिका सुपरस्टार अरविंद अकेला उर्फ़ कल्लु के विपरीत नजर आई थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। खास कर नयी नवेली अभिनेत्री सोनालिका प्रसाद के दमदार अभिनय को। सोनालिका प्रसाद ने इस साल कई फिल्मे की हैं, जिनमे “राजतिलक, लैला मजनु, सडक, धनिया, कलाकार, गुमराह, ओम जय जगदीश, बड़े मिया छोटे मिया, राबिनहूड पांडे आदि प्रमुख हैं। इसमें से अधिकांश फिल्मे बड़े पर्दे पर दस्तक देने को बेकरार हैं। फिल्म (बड़े मिया छोटे मिया,ओम जय जगदीश और गुमराह) मे अभिनेत्री सोनालिका प्रसाद भोजपुरी जगत के मेगास्टार “रवि किशन” के विपरीत नजर आएन्गी,जो अपने में एक बड़ी उपलब्धि हैं।

उम्मीद है कि ये सभी फिल्मे साल 2020 में बड़े पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएंगी। खास बात ये भी है कि गोल्डन गर्ल सोनालिका प्रसाद ने इस साल लगभग 4 बड़े अवार्ड शो (सबरंग,कोलकाता अवार्ड शो,सिंगापुर अवार्ड शो,भोजपुरी फिल्म अवार्ड शो) में न सिर्फ हिस्सा लिया, बल्कि अपनी एंकरिंग और अपने मनमोहक परफारमेंस से सबका दिल जीत लिया। साथ ही उन्होने बिग मैजिक गंगा चैनल पर प्रसारित लोकप्रिय प्रोग्राम “बिरहा के बाहुबली” में भी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव के साथ एंकरिंग की है। भोजपुरी जानकारों की माने तो इस वक्त सभी की निगाहे इस दमदार अभिनेत्री पर हैं।

By

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *